FEATUREDNewsताज़ातरीनबॉलीवुडमनोरंजन

Sunny Leone 2018 में भी Google की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली भारतीय सेलेब्रिटी बानी।

Sunny Leone भले ही इस साल फिल्मों में नहीं आई हों, लेकिन उनकी वेब सीरीज़ और बायोपिक उन्हें 2018 की सबसे गूगल इंडियन सेलेब्रिटी बनने के लिए काफी थी। जिस्म 2 की अभिनेत्री ने सलमान खान को पसंद के मामले में मात देते हुए सबसे पहेली पोज़िशन हासिल की। बॉलीवुड डीवाज़ कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अन्य के अलावा शाहरुख खान और आमिर खान भी सबसे जायदा गूगल किये गए सेलेब्रिटी की सूचि में शुमार थे।

लाइवमिंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी लियोन कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा की सूची में पहले स्थान पर हैं। इस बीच, सलमान खान ने भले ही सबसे जायदा गूगल किये गए पुरुष सेलेब्रिटी का ख़िताब अपने नाम किया, लकिन शीर्ष स्थान के लिए सनी लियोन को नहीं हरा पाय। हालांकि, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार जैसे कई अभिनेताओं को पुरुष सेलेब्रिटी की सूचि में पीछे छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस बीच, इंटरनेट की पसंदीदा गर्ल “विंक गर्ल”, प्रिया प्रकाश वरियर, जिनकी पलक झपकते ही देश झूम उठा, वह बिग बॉस की प्रतियोगी सपना चौधरी के साथ शीर्ष ट्रेंडिंग हस्तियों की Google की एंड-ऑफ-द-इयर सूची में सबसे ऊपर रही।


 ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

Tags
पूरी ख़बर पढ़ें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close