FEATUREDNewsचुनाव 2019जरूर पढ़ेताज़ातरीन

Pappu Yadav ने इशारों इशारों में Tejashwi Yadav को कहा बंदर

जन अधिकार पार्टी (जाप) के नेता और मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ Pappu Yadav ने एक बयान में कहा है कि बिहार में महागठबंधन का नेतृत्‍व बंदर के हाथों में है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन का नेतृत्व कांग्रेस को करना चाहिए। उन्‍होंने महागठबंधन में शामिल होने पर दो साटों की अपनी मांग भी स्‍पष्‍ट कर दी।

पप्‍पू यादव ने बिहार के महागठबंधन को लेकर कहा कि बिहार में महागठबंधन का नेतृत्व बंदर के हाथ में है। बता दें की पप्‍पू यादव इससे पहले भी कई बार कह चुके हैं कि वे राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को नेता मानेत हैं, न कि उनके बेटे Tejashwi Yadav को। लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में सजा काट रहे हैं और फिलहाल तेजस्‍वी ही पार्टी(राजद) के काम देख रहे हैं।

यह भी पढ़े: LOKSABHA ELECTION 2019: से पहले यूपी में सपा और बसपा को ‘झटका’, दोनों पार्टियों के कई नेता BJP में हुए शामिल

उन्होंने कहा कि महागठबंधन का नेतृत्व कांग्रेस पार्टी को ही करना चाहिए। उनकी मानें तो जिस प्रकार भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा दिल दिखाते हुए महाराष्ट्र और बिहार में गठबंधन किया, उसी तरह का दिल दिखाते हुए कांग्रेस पार्टी को गठबंधन करना चाहिए।

यह भी पढ़े: आखिर पीएम Modi ने मंच पर किस शख्स के पैर छुए? जानिए उनके बारे में

पप्पू यादव ने कहा कि जदयू के प्रशांत किशोर ने उसने मुलाकात की थी. लेकिन उन्‍होंने कुछ नहीं बोला। साथ ही कांग्रेस को भी अपनी बात बता दी है। उन्होंने कहा कि वे किसी के दरवाजे पर नहीं जाते हैं और उनकी पार्टी 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव विपक्ष के रूप में लड़ेगी। साथ ही उन्होंने ये भी स्पष्ट किया की आगामी लोकसभा में यदि गठबंधन होता है तो उनकी पार्टी दो सीट पर चुनाव लड़ेगी।


 ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

Tags
पूरी ख़बर पढ़ें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close