News

रैली में खाली कुर्सियों की फोटो खींचने पर Congress कार्यकर्ताओं ने पत्रकार को पीटा

कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा एक पत्रकार को पीटने का मामला सामने आया है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें कथित कांग्रेसी कार्यकर्ता पत्रकार की जमकर पिटाई कर रहे हैं। घटना तमिलनाडु के विरुद्ध नगर की है जहां कांग्रेस पार्टी की जनसभा के दौरान फोटो खींच रहे पत्रकार पर अचनाक कार्यकर्ता हमला कर देते हैं। थोड़ी देर हाथपाई होने के बाद अन्य पत्रकार साथी उसकी मदद के लिए आते हैं तब कहीं जाकर मामला शांत होता है।

पत्रकार की पिटाई के पीछे की वजह उसके द्वारा जनसभा में खाली कुर्सियों की फोटो खींचना बताया जा रहा है। इससे नाराज होकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी।

वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है जो कांग्रेसी कार्यकर्ता बताया जा रहा है। उसने एक पत्रकार को पकड़ रखा है। इतने में एक दूसरा शख्स आता है और पत्रकार की पिटाई करने लगता है। वहां मौजूद अन्य पत्रकार उसकी मदद के लिए आगे बढ़ते हैं और किसी तरह उसे बचाते हैं।

यह भी पढ़े: बॉयफ्रेंड ने फाड़ी Delhi पुलिसकर्मी की वर्दी, गर्लफ्रेंड ने की मारपीट: Video Viral

तमिलनाडु बीजेपी के उपाध्यक्ष एसजी सूर्या ने राहुल गांधी को टैग करते हुए घटना के बारे में लिखा- ‘जैसे ही मीडिया खाली कुर्सियों की तस्वीरें खींचने लगी, कांग्रेस के गुंडें वहां पहुंचे और पत्रकार के साथ मारपीट करने लगे. आगे जाना है…’

यह भी पढ़े: Disha Patani ने हॉलीवुड गाने पर किया ऐसा डांस, वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही राहुल गांधी ने सड़क हादसे में घायल हुए एक पत्रकार को अपनी गाड़ी में बैठाकर एम्स पहुंचाया था जिसके बाद मीडिया में राहुल गांधी की काफी तारीफ हुई। यही नहीं केरल के वायनाड में जब राहुल जब नामांकन भरने पहुंचे थे तो वहां भी बैरीकेड्स टूटने के कारण कई पत्रकारों को चोट लगी थी। यहां भी राहुल ने इनकी मदद कर काफी सुर्खियां बटोरी थी। बता दें कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पत्रकारों को सुरक्षा मुहैया कराई है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

Tags
पूरी ख़बर पढ़ें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close