FEATUREDNewsताज़ातरीनदेश

जम्मू बस स्टैंड पर बस के अंदर ग्रेनेड विस्फोट, 28 घायल: 1 गिरफ्तार

Jammu: पुलवामा में आतंकवादी हमले के ठीक तीन सप्ताह बाद आज जम्मू में ग्रेनेड हमले में कम से कम 26 लोग घायल हो गए हैं। डॉक्टरों ने 7c न्यूज़ को बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसमें से पांच की हालत गंभीर है।

पुलिस ने कहा कि ये हमला शहर के केंद्र के एक बस स्टैंड पर किया गया था। एक अधिकारी ने कहा, ज्यादातर घायलों में बस ड्राइवर और कंडक्टर शामिल हैं। अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि बस के अंदर लोग थे या नहीं।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, मनीष कुमार सिन्हा ने संवाददाताओं को बताया कि, ग्रेनेड को सुबह लगभग 11:30 बजे एक खड़ी बस के नीचे फेका गया था। जिसके बाद उसमें धमाका हो गया।

यह भी पढ़े: LoC पर गोलाबारी तेज, PAK ने नौशेरा में दागे मोर्टार, 3 लोगों की मौत

एक चश्मदीद ने 7c न्यूज़ को बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पे सुरक्षाकर्मियों को इलाके की बैरिकेडिंग कर दी। “मुझे लगा कि यह टायर फट गया है। यह एक बड़ा धमाका था। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।”

बात दें की बीतें साल मई से अभी तक, आतंकवादियों द्वारा शहर के बस स्टैंड पर किया गया यह तीसरा ग्रेनेड हमला है।

एक पुलिस अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा, “पुलिस सभी सुरागों की पड़ताल कर रही है। हम सबूत इकट्ठा कर रहे हैं और हम दुषिओ को छोड़ेंगे नहीं।”

यह भी पढ़े: रैली के आगे फीकी पड़ी CRPF इंस्पेक्टर की शहादत! फूल चढ़ाने तक नहीं पहुंचा कोई मंत्री

सूत्रों ने 7c न्यूज़ को बताया की, पुलिस ने दक्षिण कश्मीर से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है

यह हमला भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े आतंकी शिविर पर किए गए हमले के एक सप्ताह बाद हुआ है। जैश ने 14 फरवरी के हमले की जिम्मेदारी ली थी। जैश के दावा सामने आने के बाद, जिसमे जैश ने ये दवा किया था की पुलवामा में आत्मघाती हमलावर एक स्थानीय आतंकवादी था, सुरक्षा बल अब उसी दल के अन्य सदस्यों की तलाश कर रहे हैं।


 ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़ें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close