FEATUREDNewsजरा हटकेजरूर पढ़ेजुर्मताज़ातरीन

बॉयफ्रेंड ने फाड़ी Delhi पुलिसकर्मी की वर्दी, गर्लफ्रेंड ने की मारपीट: Video Viral

Delhi में बिना हेलमेट सवारी कर रहे कपल को जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने पुलिस के साथ बदतमीजी की और हंगामे पर उतर आये। हंगामा करने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी लड़के ने कथित तौर से पुलिसकर्मी (एएसआई) की यूनिफॉर्म फाड़ दी और लड़की ने चालान मशीन तोड़ दिया।

मामला दक्षिणी दिल्ली के किशनगढ़ का है। एएनआई के मुताबिक, 5 अप्रैल को कपल बिना हेलमेट के जा रहे थे। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने की कोशिश की। जिसके बाद कपल ने पुलिस वालों के साथ बदतमीजी की। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बयान में आरोप लगाया है कि लड़की ने चालान मशीन तोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ी हुई फोटो और एक वीडियो भी सामने आई है। दोनों के ड्यूटी में बाधा डालने और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने की वजह से दोनों आरोपियों के खिलाफ किशनगढ़ पुलिस स्टेशन में धारा 86, 353, 34 और सेक्शन 3 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि दिल्ली में बाइक पर चालक और सवारी, दोनों को हेलमेट पहनना अनिवार्य है। ऐसा नहीं करने पर 100 रुपये का चालान किया जाता है। और दिल्ली में यह कोई, दो सप्ताह पहले, दिल्ली के द्वारका एक अफ्रीकी नागरिक ने भी कथित तोर पुलिस पर हमला कर दिया था । जिसके बाद आरोपी पे हमले की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया था।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़ें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close