FEATUREDचुनाव 2019ताज़ातरीनदेशराजनीति

Bihar: अकेले चुनाव लड़ सकती है पप्पू यादव की पार्टी, आज बैठक में फैसला

Lok Sabha Election 2019: बिहार में Pappu Yadav की पार्टी जन अधिकार पार्टी (JAPL) अकेले ही मैदान में उतर कर चुनाव लड़ने का मन बना रही है। पार्टी ने शुक्रवार यानि की आज इसके लिए बिहार के पटना में एक बड़ी बैठक बुलाई है, जहां इस मामले में फैसले लिए जाने की संभावना है। जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखलाक अहमद ने गुरुवार को बताया कि पार्टी की एक बैठक शुक्रवार को पटना में बुलाई गई है जिसमें सीटों को लेकर निर्णय लिया जाएगा।

अखलाक अहमद ने कहा कि पार्टी चुनाव घोषणा के पहले से ही सात सीटों पर तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा, “महागठबंधन द्वारा निर्णय नहीं लिए जाने की स्थिति में पार्टी अकेले चुनाव मैदान में उतरेगी और सात सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।” जन अधिकार पार्टी के सूत्रों का कहना है कि विपक्षी दलों के महागठबंधन से नाराज पार्टी मधेपुरा, पूर्णिया, भागलपुर, खगड़िया, अररिया, सीतामढ़ी और बेगूसराय से अपने उम्मीदवार उतार सकती है। इनमें से छह सीटों पर पार्टी पूरी तरह से तैयारी कर चुकी है।

यह भी पढ़े: PM Modi की रैली पर लालू यादव बोले- “इतनी भीड़ तो हम पान की दुकान पर इकट्ठा कर लेते हैं”

बता दें कि पार्टी के प्रमुख और मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव पहले ही पार्टी के मधेपुरा और पूर्णिया से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। पार्टी द्वारा सात सीटों पर चुनाव लड़ने की संभावना के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्णय के बाद ही पार्टी आगे कुछ निर्णय करेगी।

यह भी पढ़े: आखिर पीएम Modi ने मंच पर किस शख्स के पैर छुए? जानिए उनके बारे में

गौरतलब है कि जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच पिछले दिनों एक मुलाकात भी हुई थी। हालांकि आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव, पप्पू यादव की पार्टी को महागठंबधन में शामिल करने का लगातार विरोध करते रहे हैं। इस संबंध में वह कई मौकों पर सार्वजनिक बयान भी दे चुके हैं। पप्पू यादव भी तेजस्वी पर निशाना साधते रहे हैं।


ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

Tags
पूरी ख़बर पढ़ें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close