About us

7c न्यूज एक ऑनलाइन न्यूज आउटलेट है, जिसे देश और दुनिया की छोटी बड़ी हर ख़बर, हर घटना से आपको रूबरू करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

7c News का इतिहास।

जून 2016 में, भारत का वैश्विक समाचार पोर्टल, 7c न्यूज़, दिल्ली से लॉन्च किया गया था। आज, यह अपनी स्थापना के बाद से एक लंबा सफर तय कर चुका है और पहले से ही भारतीय मीडिया के प्रतिस्पर्धात्मक माहौल में खुद को स्थापित कर चुका है। यह पोर्टल ,पीक आवर न्यूज पेशेवर मीडिया विशेषज्ञों की टीम द्वारा संचालित है।

7c न्यूज़ का दृष्टिकोण

समाचार महज़ ख़बरे नहीं बल्कि खबरों और विचारो का एक मिला जुला रूप होता है। हम हमेशा इस बात को ध्यान में रखते हैं और समाचार की तह तक जा कर, घटना कब हुई, कैसे हुई, कहाँ हुई, किसके साथ हुई, और उस घटना का आप पर क्या प्रभाव पड़ सकता है उसका पूरा विश्लेषण करते हैं।

हम हमेशा आपको सबसे अच्छी उपलब्ध जानकारी प्रदान कराना, संपादकीय सामग्री और प्रस्तुति को बढ़ाना और आपको सर्वोत्तम विश्लेषण प्रदान करने का प्रयास करते है।

संपादकीय

एक वेब न्यूज पोर्टल के रूप में, 7c न्यूज ख़बरों से हैं और ख़बरों तक ही है। अपनी स्थापना के बाद से, इसने निष्पक्ष और निर्भीक रिपोर्टिंग में नए मानक स्थापित किए हैं। हमारी पकड राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मुद्दों पे उतनी ही है जितना की स्थानीय मुद्दों पे है।

एक वेब पोर्टल होने के नाते, 7c न्यूज़ आज देश में हो रहे सभी मुद्दों के लिए अपनी आँखें और कान खुले रखता है, चाहे वह दिल्ली के गलियारों में हो या कश्मीर के सीमावर्ती गाँव में। दमदार समाचार और ख़बरे इसके मजबूत बिंदुओं में से एक है।

इसके अलावा, 7c न्यूज पे फिल्मों, फैशन, जीवन शैली, और शिक्षा आदि की ख़बरे का भी सिलसिला लगातार बना रहता है। यह भारतीय बाजार में सबसे व्यापक वेब न्यूज पोर्टल्स में से एक है।

संपादकीय टीम – एक नाम में क्या है? जबकि आप जो पढ़ते हैं, वह आपको उस तरह का व्यक्ति बनाने के लिए आवश्यक है, जो आप पढ़ते हैं, जिस तरह से आप पढ़ते हैं, उस तरह का दृष्टिकोण आपके लिए और भी अधिक है।

जरुरी सुचना: 7c न्यूज को किसी भी गलत खबर / सूचना के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा जो हाइपरलिंक है या इसके साथ कोई स्रोत जुड़ा हुआ है। धन्यवाद !!

Back to top button
Close
Close