News

RJD में मचे घमासान पर तेज प्रताप का ट्वीट, ‘कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी तोड़ नहीं पाओगे’

तेज प्रताप ने ट्वीट करके कहा है, ‘चाहे जितना षड्यंत्र रचो, कृष्ण- अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे!’ इससे पहले तेज प्रताप ने तेजस्वी को बच्चा, जगदानंद सिंह को शिशुपाल और संजय यादव को दुर्योधन तक कह दिया था.तेज प्रताप ने ट्वीट करके कहा है, ‘चाहे जितना षड्यंत्र रचो, कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे!’

इससे पहले तेज प्रताप ने तेजस्वी को बच्चा, जगदानंद सिंह को शिशुपाल और संजय को दुर्योधन तक कह दिया था.बिहार की सियासत में इन दिनों राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में जोरदार घमासान मचा हुआ है.

ऐसी खबरें आ रही हैं कि लालू यादव के बेटों तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. तेजस्वी ने हाल ही में तेज प्रताप को अनुशासन में रहने की नसीहत भी दी थी.दरअसल, तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उनके टारगेट पर जगदानंद सिंह(Jagdanand Singh) और संजय यादव (Sanjay Yadav ) हैं, लेकिन तेजस्वी यादव के साथ भी उनके टकराव की बातें कही जा रही हैं.

हालांकि तेज प्रताप अपने छोटे भाई के साथ अच्छे संबंधों की दुहाई दे रहे हैं.तेज प्रताप ने ट्वीट करके कहा है, ‘चाहे जितना षड्यंत्र रचो, कृष्ण- अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे!’ इससे पहले तेज प्रताप ने तेजस्वी को बच्चा, जगदानंद सिंह को शिशुपाल और संजय यादव को दुर्योधन तक कह दिया था.

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button