FEATUREDNewsजरूर पढ़े

कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकवादी कहने का पाप किया है, इनको सजा देना जरूरी: Modi

सोमवार को महाराष्ट्र के वर्धा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री
Narendra Modi ने 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस और राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) दोनों पर तीखा हमला किया है।

वर्धा रैली में पीएम मोदी बोले कि कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकवादी कहने का पाप किया है, कांग्रेस ने हमारी 5000 साल पुरानी परंपरा के खिलाफ शब्द कहे हैं.

पीएम मोदी ने ‘हिंदू आतंक’ को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, कहा कि पार्टी ने भारत में करोड़ों हिन्दुओ का अपमान किया है और दुनिया के सामने “शांतिप्रिय हिंदू समाज को आतंकवादी” करार दिया है।

यह भी पढ़े: VIDEO: BSP नेता पर बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां….

पीएम मोदी ने एनसीपी के पाटीदार शरद पवार और महाराष्ट्र में एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन पर यह कहकर निशाना साधा कि एनसीपी पवार की पकड़ से फिसल रही है। पवार की इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कि वह इस साल के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे, पीएम मोदी ने कहा कि पवार एक पीएम आकांक्षी रहे हैं, लेकिन अब वे “प्रतिकूल स्थिति” को समझ रहे हैं।

यह भी पढ़े: बिहार में फिर बड़ी नक्‍सली वारदात, बीजेपी नेता के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ाया

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर हवाई हमले के बाद एनडीए सरकार की आलोचना पर विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वे भारत के नायक चाहते हैं या पड़ोसी देश में नायक बन गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार की स्वच्छ भारत पहल पर जोर दिया। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि उन्हें ” गर्व है कि वह शौचालय के चौकीदार है ”और कांग्रेस ने इसके लिए उन्हें अपमानित किया है।

ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और गूगल प्लस पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button