BollywoodFEATUREDNewsबड़ी खबरभारतमनोरंजन
Trending

नहीं रहे अभिनेता इरफान खान, मुंबई के अस्पताल में तोडा दम

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) हाल ही में अपने स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इरफान खान की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिससे उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा.

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान (Irrfan Khan) लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे.

डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी. सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.

https://twitter.com/ShoojitSircar/status/1255377784773410818

4 दिन पहले हुआ था माँ का निधन

खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम की चार दिन पहले जयपुर में मृत्यु हो गई थी. अभिनेता कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाये थे. कैंसर की बीमारी से निजात पाने के बाद 2019 में वापसी करते हुए अभिनेता ने ‘‘अंग्रेजी मीडियम’’ फिल्म की शूटिंग की थी.


ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट, एनालिसिस, ब्‍लॉग के लिए फेसबुक पेज लाइक, ट्विटर हैंडल फॉलो करें और Telegram पर जुड़ें

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button