BollywoodFEATUREDNewsमनोरंजन

Deepika Padukone के हाथ से निकली Sanjay Leela Bhansali की ‘Baiju Bawra’, मोटी फीस की डिमांड नहीं आयी संजय को रास


फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म बैजू बावरा काफी समय से खबरों में बनी हुई है। पिछले दिनों खबर आई कि ये फिल्म रणबीर कपूर करने वाले हैं फिर कार्तिक आर्यन का नाम सामने आया। इसके बाद पता चला कि Ranveer Singh ने सबको पीछे छोड़ते हुए ये प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है ।

खबर है कि Deepika Padukone जो कि फिल्म में काम करने वाली थीं उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। अगर सबकुछ ठीक रहता तो फैन्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को चौथी बार एक साथ देख पाते पर ऐसा हो न सका। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म करने के लिए दीपिका अपने पति रणवीर सिंह जितनी ही फीस चाहती हैं और संजय लीला भंसाली दीपिका की ये डिमांड मानने के मूड में नहीं हैं।

रिपोर्टे्स की माने तो संजय लीला भंसाली ने ज्यादा फीस की दीपिका की मांग को साफ शब्दों में ठुकरा दिया है। दीपिका को इंडस्ट्री में बाकी लीडिंग एक्टर्स जितना ही फिल्मों में फीस मिल रहा है लेकिन बैजू बावरा में ऐसा नहीं होने वाला है बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्मों में एक साथ काम किया है। इस जोड़ी ने गोलियों की रासलीला- रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्में की है। इससे पहले भी अभिनेत्रियों ने खुल कर काम फीस मिलने पर अपना पक्ष सामने रखा है फिर चाहे वह Kriti Sanon हो या Taapsee Pannu ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर कबीर खान की अगली फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। फिल्म में पादुकोण ने रणवीर की पत्नी की भूमिका निभाई है। दीपिका फिल्म पठान , फाइटर और प्रोजेक्ट क में भी नज़र आएँगी ।

पूरी ख़बर पढ़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button